Breaking News

ज्ञानवापी मस्जिद: सर्वे पर फैसला सुनाने वाले जज को सता रहा अपने परिवार की सुरक्षा का डर

अशाेक यादव, लखनऊ। वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में कोर्ट के आदेश के बाद कल से सर्वे शुरू हो सकता है। वहीं दूसरी तरफ कल इस मामले में फैसला सुनाने वाले जज ने अपनी सुरक्षा की चिंता जताई है। दरअसल सिविल जज रवि कुमार दिवाकर जिन्होंने ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के सर्वेक्षण को जारी रखने का आदेश दिया और ज्ञानवापी-शृंगार गौरी परिसर का वीडियो सर्वे करने के लिए कोर्ट द्वारा नियुक्त वकील को बदलने की याचिका को खारिज कर दिया, ने गुरुवार को अपनी सुरक्षा की चिंता व्यक्त की है।

अपने आदेश में जज ने कहा कि इस फैसले के बाद उनके आसपास डर का माहौल बनाया जा रहा है और वह अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर काफी चिंता में हैं। उन्होंने कहा कि एक साधारण से कोर्ट कमीशन की कार्यवाही को असाधारण मामला बनाकर भय का माहौल पैदा कर दिया गया है। अब मुझे भी अपने परिवार की चिंता होती है। दिवाकर ने कहा कि डर इतना है कि मेरा परिवार हमेशा मेरी सुरक्षा को लेकर चिंतित रहता है और मैं उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित रहता हूं। मेरी पत्नी हमेशा मेरी सुरक्षा को लेकर चिंतित रहती हैं।

मैं एक मस्जिद को खो चुका हूं, मैं अब दुबारा खोना नहीं चाहता
वहीं दूसरू तरफ एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले का जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरीके से बाबरी मस्जिद को छीना गया, उस तारीख को दोहराया जा रहा है। मैं एक मस्जिद को खो चुका हूं, मैं अब दुबारा मस्जिद को खोना नहीं चाहता।

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...