Breaking News

जेपी नड्डा ने विवादित टिप्पणी पर कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- क्या शीर्ष नेता ऐसी बयानबाजी का समर्थन करते हैं

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पंजाब के कांग्रेस नेताओं की ओर से पाकिस्तान को लेकर की गयी टिप्पणियों की निंदा करते हुए कहा है कि कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व यह स्पष्ट करे कि क्या वह ऐसी बयानबाजी का समर्थन करते हैं।

मंगलवार को जगत प्रकाश नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि पंजाब कांग्रेस के नेताओं की हालिया टिप्पणियां, जिन्हें राज्य के शीर्ष नेतृत्व के साथ-साथ दिल्ली में हाईकमान का संरक्षण प्राप्त है, निंदनीय हैं। वे बार-बार गैर-जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं जिसका राष्ट्रीय सुरक्षा पर गंभीर प्रभाव पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के शीर्ष राष्ट्रीय नेतृत्व से स्पष्ट रूप से यह बताने का आग्रह करूंगा कि क्या वह पंजाब में कांग्रेस नेताओं द्वारा कश्मीर और पाकिस्तान पर की गई टिप्पणियों का समर्थन करते हैं?  जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि मामले पर चुप्पी को ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणियों के निहित समर्थन के रूप में देखा जाएगा।

उल्लेखनीय है कि पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मा‍लविंदर सिंह माली ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया था कि कश्‍मीर अलग देश है और भारत ने इस पर जबरदस्‍ती कब्‍जा कर रखा है। मा‍लविंदर सिंह ने इसके बाद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का एक विवादित कार्टून अपने फेसबुक पेज पर शेयर कर दिया था। दूसरी ओर,  सिद्धू के एक अन्य सलाहकार प्‍यारेलाल गर्ग ने मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह काे पाकिस्‍तान के खिलाफ न बोलने की सलाह दी थी और कहा था कि यह पंजाब के हित में नहीं है।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...