Breaking News

जिस दिन कांग्रेस केंद्र में आई, इन तीन ‘काले कानूनों’ को रद्द किया जाएगा और तीनों कृषि कानून रद्दी टोकरी में फेंक दिए जायेंगे : राहुल गांधी

अशाेक यादव, लखनऊ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार एक ‘कठपुतली‘ सरकार है जिसकी डोर अडानियों और अंबानियों के हाथ में है।

कृषि कानूनों के खिलाफ तीन दिवसीय ‘कृषि बचाओ‘ यात्रा के दौरान यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा कि जिस दिन कांग्रेस केंद्र में आई, इन तीन ‘काले कानूनों‘ को रद किया जाएगा और टोकरी में फेंक दिया जाएगा।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस सांसद की इस यात्रा में शामिल हुए। यहां मोगा और लुधियाना जिलों से गुजरने वाली ट्रैक्टर रैली शुरू करने से पहले एक आम सभा को संबोधित करते हुए गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले छह साल से लोगों से झूठ बोल रहे हैं और अपने दो-तीन अरबपति दोस्तों के हित साधने के लिए देश को गुमराह कर रहे हैं।

उन्होंने नोटबंदी, वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) और कोविड के बीच बड़े उद्योगपतियों को कर्ज व करों से छूट देने के उदाहरण दिये और आरोप लगाया कि गरीबों व किसानों की एक रुपये की मदद नहीं की गई।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...