Breaking News

जल्द ही भारत लॉन्च होगा Huawei का नया Y9 Prime स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

Huawei ने भारत में मिड रेंज स्मार्टफोन Huawei Y9 Prime 2019 की लॉन्चिंग इवेंट की तारीख का खुलासा कर दिया है. Huawei द्वारा भारत में इस नए मिड-रेंज स्मार्टफोन को 1 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा और ऐमेजॉन इंडिया पर इस स्मार्टफोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर की जाएगी. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर Y9 Prime 2019 के लिए एक डेडीकेटेड पेज पर बनाया गया है. यहां ग्राहकों को अपडेट रहने के लिए नोटिफाई मी का ऑप्शन भी मिलेगा. Huawei Y9 Prime 2019 भारत में कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा.

Realme, Xiaomi और Vivo जैसी कंपनियां पहले से ही मिड-रेंज सेमगेंट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन ऑफर कर रही हैं. ऐसे में Huawei द्वारा भी देर से ही सही भारत में पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन लाया जा रहा है. Huawei द्वारा इस स्मार्टफोन को सबसे पहले मई में लॉन्च किया गया था और उसके बाद से इस स्मार्टफोन को केन्या और सऊदी अरब के बाजारों में उपलब्ध करा दिया गया है. वहां के बाजारों में रखी गई कीमत के आधार पर बात करें तो भारत में Y9 Prime 2019 की कीमत भारत में 15 हजार रुपये से लेकर 17 हजार रुपये के बीच रखी जा सकती है. एक प्रेस नोट में कंपनी ने पहले ही बता दिया है कि ये स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा.

Huawei Y9 Prime 2019 के स्पेसिफिकेशन्स
ये एक प्रीमियम डिजाइन वाला मिड-रेंज स्मार्टफोन है. इसमें 6.59-इंच FHD+ LCD डिस्प्ले मिलता है. साथ ही इसमें 4GB तक रैम के साथ ऑक्टा-कोर Kirin 710 प्रोसेसर कंपनी ने दिया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. Huawei Y9 Prime 2019 में फोटोग्राफी के लिए रियर में 16MP+8MP+2MP के कैमरे दिए गए हैं. पॉप-अप सेल्फी कैमरा 16MP का है. साथ ही आपको बता दें इसकी बैटरी 4,000mAh की है और ये एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड EMUI 9.1 पर चलता है.

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...