Breaking News

जल्द ही पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा OnePlus 8 ,Samsung और vivo को देगा कड़ी टक्कर

चीनी टेक कंपनी वनप्लस (OnePlus) जल्द ही ग्लोबल लेवल पर 8 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। इससे पहले कंपनी ने वनप्लस 7, 7टी और 7प्रो स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारा था। वहीं दूसरी तरफ वनप्लस 8 (OnePlus 8) स्मार्टफोन को लेकर कई रिपोर्ट्स लीक हुई हैं, जिनमें फोन के लुक और डिजाइन का खुलासा हुआ है। सूत्रों की मानें तो इस फोन में पंच होल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फिलहाल, वनप्लस 8 की कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।
OnePlus 8 की संभावित कीमत
वनप्लस इस फोन को प्रीमियम सेगमेंट में पेश कर सकता है। उम्मीद लगाई जा रही हैं कि वनप्लस 8 सैमसंग और वीवो के स्मार्टफोन कड़ी चुनौती देगा।OnePlus 8 की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट्स में वनप्लस 8 के बैक और फ्रंट को देखा जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप समेत लोगो दिया है। यूजर्स को इस फोन में पंच होल डिस्प्ले मिलेगा। वहीं, वनप्लस ने इस फोन को एल्यूमिनियम का बॉडी फ्रेम दिया है। इसके अलावा बैक में ग्लास का सपोर्ट दिया गया है।
लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही इस फोन का आकार160.2 x 72.9 x 8.1 एमएम है। कंपनी ने इस फोन की लेफ्ट में वॉल्यूम और राइट में पावर बटन दिया है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज कंपनी इस फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स देगी।

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...