Breaking News

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने रविवार को घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान हुई मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि आतंकवादी के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर सेना, जम्मू-कश्मीर के विशेष अभियान समूह, सशस्त्र सीमा बल और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ने शोपियां जिले के रावलपोरा गांव में शनिवार की रात को घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल जब क्षेत्र को सील कर रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरु कर दी। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई पर मुठभेड़ हुई। उन्होंने कहा कि बाद में नागरिक के हताहत होने की आशंका को देखते हुए अंधेरे में अभियान को रोक दिया गया।

उन्होंने बताया कि आज सुबह की पहली किरण के साथ सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों से आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन घर के अंदर छिपे आतंकवादी गोलीबारी करते रहे। जवाबी कार्रवाई में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया है। उन्होंने कहा कि अभियान अभी जारी है।

उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए आस-पास के क्षेत्रों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। इस बीच किसी भी अफवाहों को रोकने के लिए एहतियात शोपियां में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। पुलिस ने शोपियां जिले में आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के सात सहयोगियों को गिरफ्तार करने का दावा करने के एक दिन बाद कासो अभियान चलाया।

Loading...

Check Also

डिम्पल यादव ने आज गोण्डा में इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी सुश्री श्रेया वर्मा के पक्ष में रोड-शो किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / गोण्डा : समाजवादी पार्टी की मैनपुरी से सांसद श्रीमती ...