Breaking News

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को मुठभेड़ सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया

अशाेेेक यादव, लखनऊ। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को मुठभेड़ सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। ऑपरेशन अभी जारी है और मारे गए आतंकवादियों की पहचान नहीं हुई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में शोपियां के रेबन इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सुबह इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ अभी चल रही है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

उधर, पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षाबलों ने दो क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी के बारे में मिली खुफिया जानकारी के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और राष्ट्रीय राइफल्स ने पुलवामा के गासू और वसु में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने सभी निकास मार्गों को सील कर दिया और उसके बाद घर-घर तलाशी अभियान शुरू किया। अभी तक हालांकि आतंकवादियों से सामना नहीं हुआ है।

अंतिम रिपोर्ट आने तक अभियान जारी था। पुलिस ने शनिवार को एक संयुक्त अभियान में पुलवामा में दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। तीन युवकों को आतंकवादी समूह में शामिल होने से पहले गिरफ्तार कर लिया गया। 

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...