Breaking News

सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी 5 आतंकियों को मार गिराया, तंगधार में आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश नाकाम

लखनऊ: जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। यहां सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया है।  प्राप्त खबरों के अनुसार शनिवार सुबह सुरक्षाबलों ने तंगधार में आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम की है। 

आतंकियों की घुसपैठ की खबर के बाद सेना की ओर से चलाए गए सर्च ऑपरेशन में मारे गए 5 आतंकियों के शव बरामद किए गए हैं। इलाके में आतंकियों के छुपे होने की आशंका से सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन जारी रखा है।

गौरतलब है कि 19 मई को पीएम मोदी के दौरे से एक दिन पहले सीमा पार से घुसपैठ कर रहे चार पाकिस्तानी आतंकियों को सेना ने ढेर किया था। जानकारी के अनुसार, ये सभी आतंकी भारतीय सीमा में घुसकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। सेना ने इस ऑपरेशन के दौरान चार एके 47, 14 मैगजीन, वायर कटर, सात हैंड ग्रेनेड, पिट्ठू बैग, ड्राई फ्रूट, पाक निर्मित दवाएं व मैट्रिक्स शीट भी बरामद की थी।

मालूम हो कि हाल ही में केंद्र सरकार ने घोषणा की थी कि जम्मू-कश्मीर में रमजान के दौरान सेना और दूसरे सुरक्षा बल आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करेंगे। यह रोक सशर्त है। यानी आतंकवादी हमले और पत्थरबाजी की सूरत में सुरक्षा बलों को जवाबी कार्रवाई करने की पूरी छूट है।

बता दें कि केंद्र सरकार ने लंबे सलाह-मशविरे के बाद राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का कार्रवाई स्थगित करने का अनुरोध स्वीकार किया था।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...