Breaking News

जगत प्रकाश नड्डा ने PMNRF मामले में कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- देश से मांगनी चाहिए माफी

अशाेेेक यादव, लखनऊ। देश कोरोना जैसी संकट से जूझ रहा है। लेकिन देश की दो प्रमुख पार्टियों देश की दो प्रमुख पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस के बीच बयान वार थमने का नाम नहीं ले रहा।

इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कुछ बीजेपी नेताओं ने इमरजेंसी यानी आपातकाल की 45वीं बरसी पर ट्वीट करके कांग्रेस पर निशाना साधा था।

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शुक्रवार को राजीव गांधी फाउंडेशन पर लोगों की गाढ़ी कमाई लूटने का आरोप लगाते हुए कहा कि यूपीए के शासनकाल में प्रधानमंत्री राहत कोष का पैसा राजीव गांधी फाउंडेशन में डोनेट किया जा रहा था।

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के ‘शाही राजवंश’ को इस बेरोकटोक लूट के लिए माफी मांगनी चाहिए।उन्होंने कहा, ‘पीएमएनआरएफ संकट में लोगों की मदद करने के लिए बनाया गया था। लेकिन संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के कार्यकाल में आरजीएफ को पैसे दान किए जा रहे थे।

पीएमएनआरएफ के बोर्ड में कौन बैठा था। सोनिया गांधी। आरजीएफ का अध्यक्ष कौन है? सोनिया गांधी। पूरी तरह से निंदनीय, नैतिकता और प्रक्रियाओं की उपेक्षा तथा पारदर्शिता को लेकर किसी को फिक्र नहीं।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ‘भारत के लोगों ने अपने साथी नागरिकों को जरूरत के समय मदद करने के लिए अपनी मेहनत की गाढ़ी कमाई को पीएमएनआरएफ में दान किया था।

इस सार्वजनिक धन को एक परिवार द्वारा संचालित फाउंडेशन में हस्तांतरित करना न केवल एक संगीन धोखाधड़ी है बल्कि भारत के लोगों के लिए एक बड़ा धोखा भी है।’

इसके अलावा उन्होंने कहा कि एक परिवार की पैसे के लिए भूख की देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। कांग्रेस के शाही राजवंश को अपने स्वार्थ के वास्ते बेरोकटोक लूट के लिए अवश्य माफी मांगनी चाहिए।’

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...