Breaking News

छलावे से मुक्ति के लिए सत्ता का सुखद परिवर्तन जरूरी: मायावती

अशाेक यादव, लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए रविवार को हो रहे मतदान में मतदाताओं से बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील करते हुए कहा है कि अनवरत छलावे से मुक्ति के लिए सत्ता का सुखद परिवर्तन जरूरी है।

मायावती ने सोशल मीडिया के माध्यम से जारी अपने संदेश में कहा कि यूपी के 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटों पर आज तीसरे चरण के मतदान में सभी बढ़ चढ़कर अपना वोट जरूर डालें और अपने वोट से अपना उद्धार खुद करें। साथ ही, विरोधी दलों के हर प्रकार के छद्म व अनवरत छलावे से मुक्ति के लिए यूपी में सत्ता का सुखद परिवर्तन भी जरूरी है।

उन्होंने कहा कि यूपी के खासकर गरीबों को और गरीब बनाने वाली इनकी गलत नीतियों पर अब और ज़्यादा भरोसा करने के बजाय वादा निभाने वाली बीएसपी पर ही पूर्ण भरोसा का सही विकल्प है। अपने आत्म-सम्मान के साथ शान्ति से जीने के लिए मामूली रोजी-रोज़गार भी नहीं उपलब्ध करा पाना भाजपा सरकार की सबसे बड़ी विफलता, बल्कि जो रोजगार थे वे भी अधिकांश छिन गए हैं। सबसे पहले रोजी-रोटी की ज़िम्मेदारी, यही वक्त की सबसे बड़ी मांग है।

तीसरे चरण में बृज क्षेत्र के पांच जिलों फिरोजाबाद, हाथरस, मैनपुरी, एटा और कासगंज की 19, अवध क्षेत्र के कानपुर, कानपुर देहात, औरैया, फर्रुखाबाद, कन्नौज और इटावा जिले की 27 तथा बुंदेलखंड के पांच जिलों झांसी, जालौन, ललितपुर, महोबा और हमीरपुर की 13 सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चरण में 2.16 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर 97 महिला प्रत्याशियों सहित 627 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...