Breaking News

चढ़ा सियासी पारा: कांग्रेस और जेडीएस के बीच होने वाली समन्वय समिति की बैठक से पहले एक ऑडियो क्लिप आया सामने…

बेंगलुरु: कर्नाटक में कैबिनेट विस्तार पर चर्चा के लिए बुधवार को कांग्रेस और जेडीएस के बीच होने वाली समन्वय समिति की बैठक से पहले एक ऑडियो क्लिप सामने आया है. जिसको लेकर राज्य का सियासी पारा चढ़ गया है. इस ऑडियो क्लिप में कथित तौर पर भाजपा विधायक के करीबी कांग्रेस-जेडीएस के विधायकों को तोड़ने की बात कर रहे हैं. ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद कांग्रेस ने कहा कि वह इस मामले में पुलिस शिकायत दर्ज कराएगी. पार्टी ने दावा किया है कि उसके अपने विधायकों के साथ-साथ जेडीएस के भी सभी विधायक एकजुट हैं और सरकार के साथ हैं.

कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुंडू राव ने कहा कि ‘कांग्रेस की तरफ से हम एक शिकायत दर्ज कराने जा रहे हैं, ताकि पता चले कि यह बातचीत किनके बीच हुई. साजिशें रची जा रही हैं, जिसकी जांच सरकार के स्तर पर होनी चाहिए’. आपको बता दें कि सोमवार को कर्नाटक की राजनीति तब गर्मा गई, जब एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ. इस क्लिप में कथित तौर पर भाजपा विधायक बी श्रीरामुलु के एक करीबी और दुबई का एक कारोबारी बातचीत करते सुनाई दे रहे हैं.

वे कहते सुनाई दे रहे हैं कि कांग्रेस और जेडीएस के कम से कम 10-11 विधायक पाला बदलने के लिए तैयार हैं. क्लिप में इन विधायकों के नाम भी स्पष्ट तौर पर सुनाई देते हैं. श्रीरामुलु का करीबी ऑडियो में हिंदी में यह कहता सुनाई देता है, ‘उन्हें 20 से 25 करोड़ रुपए और मंत्री पद की पेशकश की जा रही है. दूसरे हफ्ते तक यह हो जाएगा’. हालांकि श्रीरामुलु ने मंगलवार को इन आरोपों को खारिज किया और ऑडियो क्लिप की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...