Breaking News

ग्रेजुएट पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी करने का शानदार मौका, ऐसे करें आवेदन

अगर आप ग्रेजुएट हैं और सरकारी नौकरी करना आपका सपना है तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है। दरअसल ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा 2022 के माध्यम से इन विभिन्न पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। जिसके लिए OSSCने एक नोटिस भी जारी किया है।

बता दें इस नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 233 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए OSSC की आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 11 अप्रैल से शुरू होगी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 अप्रैल 2022 है। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा की बात करें तो उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से कम और 38 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के लिए आयु में सरकारी नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर आकर पूरी डिटेल्स जरूर चेक करें। ताकि आवेदन फार्म भरते समय कोई गलती न हो।

Loading...

Check Also

यूपीएससी – 2023 में चयनित होकर भानू प्रताप सिंह यादव ने किया अपने शहर और परिवार का नाम रोशन

भानु प्रताप सिंह यादव सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मंगलवार दि.16.4.2024 को घोषित सिविल ...