Breaking News

ग्रामीण क्षेत्रों तक पहुंचा “मुस्कान”

राहुल यादव, भोपाल। सर्च एंड रिसर्च डेवलपमेंट सोसायटी भोपाल और इंडियन टाऊन सेवा के सयुक्त तत्वाधान में मुस्कान अभियान की  शुरुआत हुई थी आज वह  ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचे।आज बिलखिरिया कला पंचायत स्वास्थ केंद्र पर जिला प्रशासन की उपस्थिति में सर्च एंड रिसर्च डेवलपमेंट सोसायटी ने आगनवाड़ी सयोंजिकायो को चिकित्सा उपकरण बांटे जिसमे ऑक्सीमेटर,थर्मल  स्कैनर, बीपी इंस्ट्रूमेंट, मास्क और सेनेटाइजर दिए गए। इस अभियान में ग्रामीण क्षेत्रों में आंगनबाड़ी और स्वास्थ्य केंद्रों में कोरोना दृष्टिकोण को देखते हुए उन्हें चिकत्सा उपकरण दिए जा रहे हैं। जिससे ग्रामीण जनता की प्रारंभिक जांच की जा सके और इसका लाभ उन्हे मिल सके और वह कोरोना से बच सके। यह सेवा व्यापक जनहित में जनता के लिए समर्पित की गई है।  यह श्रंखला भोपाल जिले के ग्रामीण इलाकों में निरंतर जारी रहेगी।

मध्यप्रदेश भोपाल में इंडियन टाऊन सेवा सर्च एंड रिसर्च डेवलपमेंट सोसायटी भोपाल के साथ मिल कर  काम कर रही है।डा.राजीव जैन ने कहा की हमारा उद्देश्य इंडियन टाऊन सेवा के साथ मिलकर गावों तक लोगो को प्राथमिक जांच स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध करवाना है जिससे वह आने बाली कठिन समस्यायों से बच सके।मास्क वितरण: आज ग्रामीण क्षेत्रों और भोपाल के शहरी क्षेत्रों में जन समुदाय को मास्क भी बांटे गए।
 इस कार्यक्रम में जिला प्रशासन से  जिला परियोजना समन्वयक अखिलेश चंद्र चतुर्वेदी, संदीप श्रीवास्तव और सर्च एंड रिसर्च डेवलपमेंट सोसायटी भोपाल से डा. राजीव जैन और अन्य  एनजीओ के पदाधिकारी जिसमे स्पर्श द्विवेदी उपस्थित थे।

Loading...

Check Also

देश में 19 अप्रैल से सात चरणों में होंगे लोकसभा चुनाव – 2024, मतगणना 4 जून को होगी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली: भारतीय निर्वाचन आयोग द्वारा शनिवार (16 मार्च) को लोकसभा चुनाव – ...