Breaking News

गुस्साई जनता ने ब्याज सहित कर्ज चुकाने की कही थी बात: शिवराज

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज दावा किया कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार आने के बाद उनके दौरों के दौरान गुस्साई जनता ने उनसे पछताते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को ब्याज सहित कर्ज चुकाया जाएगा और इसीलिए प्रदेश में भाजपा की बंपर जीत हुई है। चौहान ने आज यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान ये भी कहा कि प्रदेश में सभी भाजपा प्रत्याशियों की लाखों मतों के अंतर से जीत हुई है।

एकमात्र छिंदवाड़ा सीट कांग्रेस के खाते में गई है और वह भी बहुत कम अंतर से चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर और कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए दावा किया कि उन्होंने पहले ही कहा था कि कांग्रेस सरकार वातानुकूलित भवनों में रही तो कब उनके पांव के नीचे से जमीन खिसक जाएगी, उन्हें पता ही नहीं चलेगा। राज्य और समूचे देश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि लगातार दूसरी बार कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष भी औपचारिक तौर पर नहीं बना पाएगी। इस बार के चुनाव में जातिवाद, पंथवाद और राजतंत्रवाद खत्म होकर सिर्फ मोदीवाद की जीत हुई।

मोदीवाद का अर्थ बताते हुए उन्होंने कहा कि श्सबका साथ सबका विकास की जीत हुई है। उन्होंने ये भी कहा कि ये कांग्रेस के लिए आत्मचिंतन का समय है। मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से जुड़े सवाल पर श्री चैहान ने कहा कि भाजपा जोड़-तोड़ की राजनीति नहीं करती, लेकिन कांग्रेस सरकार अगर अपने आप अंतर्विरोधों के चलते गिर जाए, तो कुछ नहीं कहा जा सकता। कांग्रेस सरकार द्वारा पूर्ववर्ती भाजपा सरकार पर खजाना खाली छोड़ कर जाने के आरोपों पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने भरा-पूरा प्रदेश छोड़ा था। हर साल बजट प्रस्तुत किया जाता था। कांग्रेस की ओर से प्रचारित न्याय योजना पर उन्होंने कहा कि जनता हर चीज को ध्यान दे देखती है। दल जो लिखेंगे, उसे पूरा करना ही होगा।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...