Breaking News

गुना में सड़क हादसे में मारे गए बदमाश का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया भोपाल

अशाेक यादव, लखनऊ। मध्य प्रदेश के गुना में सड़क दुर्घटना में मारे गए लखनऊ के बदमाश फिरोज अली का शव पोस्टमार्टम के लिए भोपाल भेजा गया है। जिसके बाद शव को आज देर रात या मंगलवार की सुबह तक बहराइच लाया जाएगा। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में घायल पुलिसकर्मियों को गुना के अस्पताल से सोमवार छुट्टी दे दी गई है। गौरतलब है कि कुछ इसी तरह की घटना में बिकरू पुलिस मुठभेड़ का मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे 10 जुलाई को उज्जैन से कानपुर आते समय गाड़ी फिसल जाने के बाद भागने के प्रयास में पुलिस और एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मारा गया था और इस मामले में भी साथ में बैठे पुलिसकर्मियों को चोट आई थी।

लखनऊ के पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने बताया कि फरार बदमाश फिरोज को गिरफ्तार करने लखनऊ के ठाकुरगंज पुलिस थाने की पुलिस 25 सितंबर शुक्रवार को मुंबई गई थी। रविवार को वापस आते समय मध्य प्रदेश के गुना में इनोवा गाड़ी का पिछला हिस्सा एक नील गाय से टकरा गई, जिससे गाड़ी पलटने से फिरोज अली घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि फिरोज को मौके से अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि गाड़ी में सवार दारोगा व सिपाही तथा एक मुखबिर घायल हो गया था।

अधिकारी ने बताया दारोगा और सिपाही को आज सोमवार को अस्पताल से छुटटी दे दी गई है जबकि फिरोज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भोपाल भेजा गया है। जहां से पोस्टमार्टम होने के बाद उसके शव को उसके गृह जनपद बहराइच आज रात या कल सुबह भेजा जाएगा।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि फिरोज बहराइच का रहने वाला था। उसके खिलाफ ठाकुरगंज में लूट के दो तथा चोरी के तीन मामलों के अलावा कई अन्य मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर अधिनियम में भी कार्रवाई की थी। इसके बाद से ही वह लखनऊ से फरार है।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके मुंबई में होने की जानकारी पुलिस को मिली। ठाकुरगंज पुलिस ने एक दारोगा व एक सिपाही को गिरफ्तार करने के लिए वहां भेजा था। उसकी पहचान के लिए एक मुखबिर तथा फिरोज के एक रिश्तेदार को भी भेजा गया था। .

उन्होंने बताया कि मुंबई में पुलिस टीम ने आरोपी फिरोज को गिरफ्तार कर लिया और उसे लेकर लखनऊ के लिए इनोवा गाड़ी से चले थे। इसी दौरान मध्य प्रदेश के गुना में राष्ट्रीय राजमार्ग पर नील गाय ने कार के पिछले हिस्से में टक्कर मार दी।

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...