Breaking News

गुजरात चुनाव : पीएम नरेंद्र मोदी, 50 मंत्री ,कई मुख्यमंत्री व कई वरिष्‍ठ बीजेपी नेता 26 नवंबर से प्रचार पर

नई दिल्ली: गुजरात में पहले चरण की वोटिंग नौ दिसंबर को होनी है और चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है. पीएम नरेंद्र मोदी, 50 मंत्री समेत कई वरिष्‍ठ नेता 26 नवंबर से प्रचार अभियान शुरू करेंगे.बीजेपी के नेता और मंत्री 26 और 27 नवंबर को पूरे राज्य में जनसभाएं और जनसंपर्क करेंगे. गुजरात चुनाव में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है और मैदान में स्टार प्रचारकों की फौज खड़ी कर दी है.
पीएम मोदी 27 नवंबर से गुजरात में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे. 27 को पीएम मोदी भुज, जसदण, अमरेली, सूरत में रैली करेंगे. 29 नवंबर को मोरबी, सोमनाथ, भावनगर और नवसारी में पीएम की जनसभाएं हैं. प्रधानमंत्री गुजरात में चुनाव से पहले 32 से 35 रैलियां कर सकते हैं.

इस बीच राहुल गांधी भी शुक्रवार से दो दिन के चुनावी दौरे पर गुजरात पहुंच रहे हैं. शुक्रवार को वह पोरबंदर और अहमदाबाद में रैलियां करेंगे. शनिवार को राहुल के गांधीनगर, अरावली, महिसागर और दाहोद में कई कार्यक्रम हैं.

गुजरात विधानसभा के लिए नौ दिसम्बर को होने वाले प्रथम चरण के चुनाव में 1703 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है. पहले चरण में 89 सीटों पर चुनाव होना है. अधिकांशत: सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के 19 जिले में प्रथम चरण में चुनाव हो रहा है.

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...