Breaking News

खून से सना मिला दो युवकों का शव, परिजनों ने एक युवक पर धमकी देने का लगाया आरोप

पंजाब : पंजाब में डबल मर्डर की खबर सामने आई है। दो युवकों के खून से सने शव मिले तो पुलिस व लोग हैरान रह गए। एक युवक पर धमकी देने का आरोप लगा है। वारदात होशियारपुर के कस्बा हरियाना के गांव नोशहरा में अंजाम दी गई। यहां सोमवार को लक्कड़ मंडी में उस समय सनसनी फैल गई, जब मंडी बोर्ड के कर्मचारी ने 2 नौजवानों की खून से सनी लाशें देखी। उसने तुरंत थाना हरियाना को सूचित किया। थाना हरियाना से सब इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह, एएसआई कुलविंदर सिंह, एएसआई सुशील कुमार पुलिस पार्टी के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे व मामले की जांच शुरू की।

प्राथमिक जांच में पता चला कि दोनों गांव बसी बाबू के निवासी हैं। एक की पहचान सूरज (25), दूसरे की पहचान जीत तोपनू (27), प्रवासी मजदूर पुत्र बिंतक तोपनू निवासी बड़का कुर थाना लापुंग (रांची) झारखंड, हाल निवासी बसी बाबू के रूप में हुई। सूरज बचपन से ही अपने नाना रेशम निवासी बसी बाबू के पास रहता था। मृतकों के परिजनों के अनुसार, दोनों लकड़ी काटने का काम करते थे और बीते दिन कस्बा हरियाना में चल रही लकड़ी की कटाई पर गए थे। लेकिन जब देर रात तक वे घर वापस नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनको खोजना शुरू किया, पर उनका कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह पुलिस ने दो शवों की पहचान के लिए बुलाया,

तो युवकों के साथ हुई वारदात के बारे पता चला। वहीं शिनाख्त होते ही मृतकों के परिजनों में चीख पुकार मच गई। उनके विलाप से सारा इलाका गमगीन हो गया। मृतक सूरज की मोटरसाइकिल भी लाश के करीब ही खड़ी मिली। मौके पर पहुंचे मृतक सूरज के नाना रेशम ने विलाप करते हुए गांव के ही एक लड़के पर कुछ दिन पहले सूरज को मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया। एसएचओ हरियाना दिलबाग सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के बयान पर मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Loading...

Check Also

भाजपा सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है, अब संविधान बदलने की कोशिश कर रही है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, रसूलाबाद / बेला / कन्नौज लोकसभा क्षेत्र : समाजवादी पार्टी के ...