Breaking News

कोरोना संक्रमण के बेकाबू हालात पल चर्चा के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक

अशाेेेक यादव, लखनऊ। दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बेकाबू हालात पल चर्चा के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। यह बैठक सुबह ग्यारह बजे बुलाई गई है। बैठक में आम आदमी पार्टी, कांग्रेस, भाजपा और बीएसपी के नेता शमिल होंगे।

बैठक के संबंध में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कहा कल ग्यारह बजे बैठक का बुलावा आया है। चौधरी अनिल ने कहा दिल्ली के हालात खराब हैं। सरकार 80-85 दिन बाद जागी। खैर ‘देर आए दुरुस्त आए’। उन्होंने कहा बैठक में वह जायेंगे।

उधर अमित शाह ने रविवार को दिल्ली में कोरोना के हालात पर दो बैठकें की। पहली सुबह दिल्ली सरकार के साथ और शाम को दूसरी तीनों निगमों के महापौरों के साथ।

महापौरों के साथ बैठक में अमित शाह के अलावा केद्रींय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उत्तरी निगम महापौर अवतार सिंह, दक्षिण निगम सुनीता कांगड़ा और पूर्वी निगम अंजू कमलकांत मौजूद थीं।

उत्तरी निगम महापौर ने बैठक के बाद मीडिया से कहा,“इस समय हमारा ध्येय केवल दिल्ली से कोविड-19 का खात्मा करना है। हमारे अस्पताल बेड्स,वेंटीलेटर और अन्य चिकित्सा समेत कोरोना का सामना करने के लिये सुविधाओं से पूरी सुसज्जित हैं।” गौरतलब है कि दिल्ली कोरोना मामले में देश में तीसरे स्थान पर है। राजधानी में संक्रमण के 38958 मामले और 1271 की मौत हो चुकी है।

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...