Breaking News

आगरा मेंं कुआं साफ करने उतरे तीन युवकों की दम घुटने से मौत

अशाेेेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आगरा के सैयां क्षेत्र में रविवार को कुआं साफ करने उसमें उतरे तीन युवकों की मृत्यु हो गई। वहीं घटना पर शोक व्यक्त करते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के आश्रितों के लिए 02-02 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की है।

पुलिस ने बताया कि जिले के सैंया इलाके के सौरा गांव में कुआं साफ करने के लिए कुएं में एक के बाद एक तीन युवक जिनमें बदन सिंह का 30 वर्षीय पुत्र लखन, हाकिम का 20 वर्षीय पुत्र भोलू और हरिचंद का 22 साल का बेटा पप्पू उसमें उतरे थे। काफी गहरे कुएं में जहरीली गैस के कारण तीनों की दम घुटने से मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उनके शव बाहर निकाले। इस घटना से गुस्से ग्रामीणों ने आगरा-ग्वालियर राष्ट्रीय-राजमार्ग पर जाम लगा दिया।

सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम हटाया। सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिए गये।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...