Breaking News

कोरोना वायरस संक्रमण से परेशान महाराष्ट्र में अब राजभवन तक पहुंचा कोरोना, 16 कर्मचारी मिले पॉजिटिव, गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी स्वस्थ्य

अशाेेेक यादव, लखनऊ। कोरोना वायरस संक्रमण से परेशान महाराष्ट्र में अब राजभवन तक कोरोना पहुंच गया है।राजभवन में कार्यरत करीब 100 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया है जिसमे 16 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि 100 लोगों में अभी तक 55 से 57 लोगों की रिपोर्ट सामने आई है बाकी की रिपोर्ट अभी पेंडिंग में है।

बता दें कि इससे पहले राजभवन में कार्यरत एक जूनियर इलेक्ट्रिशियन कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद 100 लोगों का टेस्ट करवाया गया. हालांकि महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी स्वस्थ्य हैं।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामलों में एक दिन में सबसे बड़ी बढ़ोतरी दर्ज की गई क्योंकि शनिवार को इसके 8,139 नए मामले सामने आए जिससे राज्य में इसके कुल मामले बढ़कर 2,46,600 हो गए।

राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि पिछले 24 घंटे में 223 मरीजों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 10,116 हो गई। कोविड-19 के मामलों में शनिवार की बढ़ोतरी ने एक दिन पहले मामलों में 7,862 की बढ़ोतरी को पीछे छोड़ दिया।

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...