Breaking News

कोरोना वायरस: आगरा में 25 समेत यूपी में 35 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, संख्या 200 के पार

अशोक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में तबलीगी जमात से वापस लौटे जमातियों की वजह से कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या में वृद्धि सामने आई है। शनिवार को 35 और मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टी हुई। इनमें से आगरा में 25, गोरखपुर में 6 और बास्ती में 4 मरीज शामिल हैं।

इन 35 मरीजों में 24 लोग तबलीगी जमात में शामिल हुए थे। उत्तर प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 214 हो गया है, जिसमें पश्चिमी यूपी में ही 139 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

डीएम ने बताया की आगरा में 25 नए मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टी हुई है,इनमें से 24 जमाती है। हाथरस में सासनी की मस्जिद में तीन दिन पहले पकड़े गए 12 जमातियों में से चार की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। इनमें से तीन बंगाल और एक झारखंड निवासी है।

महराजगंज में छह कोरोना पाजिटिव के 23 परिजनों को पुलिस ने लाकर जिला अस्पताल के महिला अस्पताल में बने क्वारंटीन वार्ड में शिफ्ट कर दिया है।

महराजगंज में तबलीगी मरकज से आए 21 में से 6 लोग कोरोना पॉजिटिव। बीआरडी मेडिकल कालेज से मिली जांच रिपोर्ट के बाद इन इन सभी को मिठौरा सीएचसी में बने कोरोना आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है। इन सभी पर पहले ही केस दर्ज हो चुका है।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...