Breaking News

कोरोना महामारी: मुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ मीटिंग में गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह को जमकर लगायी फटकार

अशोक यादव, लखनऊ: नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या से परेशान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर स्थिति का जायजा लेने के लिए नोएडा पहुंचे। सीएम योगी हेलीकॉप्टर में ग्रेटर नोएडा स्थित गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी पहुंचे पहुंचे जहां पर वह भी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

गौतमबुद्धनगर में अब तक 32 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। रविवार को 5 नए मरीज सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए। सोमवार को सीएम योगी खुद तैयारियों का जायजा लेने नोएडा पहुंच गए। महामारी को रोकने के लिए जिला प्रशासन के अपर्याप्त इंतजाम देखकर मुख्यमंत्री का पारा चढ़ गया।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ मीटिंग में गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह को जमकर फटकार लगायी। मुख्यमंत्री ने डीएम को डांटते हुए कहा, आप लोगों ने यहां का माहौल खराब कर दिया है।

योगी ने कहा कि कोरोना को लेकर पूरे प्रदेश के लिए दो महीने पहले अलर्ट जारी किया गया था। लेकिन आज तक व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं हो पाईं। मीटिंग में जब सीएमओ ने बोलना चाहा तो मुख्यमंत्री ने उन्हे भी डांट कर चुप करा दिया।

कोरोना को लेकर नोएडा में कमजोर तैयारियां देखकर सीएम योगी काफी खफा दिखे। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपसी सामंजस्य बनाकर अधिकारियों को काम करना होगा। कोरोना से निपटने के लिए किए गए प्रबंध नाकाफी है। इसी का नजीता है कि यहां मरीजों की संख्या लगातार बढ.ती जा रही है।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...