Breaking News

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- कमल का बटन दबाने से घर आएंगी लक्ष्मी

अशाेक यादव, लखनऊ। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी ने शनिवार को बिहार में एक चुनावी रैली में कहा कि कमल का बटन दबाने से लक्ष्मी घर आएंगी। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी ना तो कांग्रेस का हाथ पकड़कर आती हैं और ना ही लालटेन लेकर आती हैं, लक्ष्मी कमल पर बैठकर आती हैं।

केंद्रीय मंत्री ने चारा घोटाले को लेकर राजद पर तंज कसते हुए कहा, ”जब मनुष्य भगवान की आराधना करता है, मां भगवती से आशीर्वाद मांगता है तो बिहार का स्वाभिमानी नागरिक कहता है कि मां बाजुओं में इतना बल दे मैं दो हाथों से दो जून की इज्जत की रोटी कमा सकूं। बिहार का स्वाभिमानी नागरिक कभी भगवान से यह नहीं कहता है कि भगवान मुझे भी मौका दे कि मैं चारे घोटाले में पैसा कमा सकूं।” 

स्मृति ने आगे कहा, ”बिहार का नागरिक जब मां लक्ष्मी से आशीर्वाद मांगता है तो कहता है कि मां बस बाजुओं में इतना दम दे कि भरण-पोषण अपने परिवार का इज्जत से कर सकूं। और जब लक्ष्मी के सामने शीश झुकाता है तो क्या पाता है कि जब लक्ष्मी घर आती हैं तो कांग्रेस का हाथ पकड़कर नहीं आती। लक्ष्मी जब घर आती है तो लालटेन संग नहीं लातीं, लक्ष्मी आती है तो कमल पर बैठकर आती है। इसलिए लक्ष्मी को घर लाना है तो कमल का बटन दबाना है।”

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...