Breaking News

कांग्रेस महासचिव ने संभाला पदभार, कार्यकर्ताओं ने समर्थन में की जमकर नारेबाजी ‘प्रियंका गांधी आई हैं, नयी रोशनी लाई हैं’

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय पहुंचकर पदभार संभाल लिया और इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं में भरपूर जोश देखने को मिला और प्रियंका के समर्थन में उन्होंने जमकर नारेबाजी की. हाल ही में प्रियंका गांधी वाड्रा को महासचिव के साथ-साथ लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है. अपने पति रॉबर्ट वाड्रा को ईडी दफ्तर छोड़ने के बाद प्रियंका गांधी 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय पहुंचीं. बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ कर रहा है. प्रियंका गांधी के कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने के साथ ही बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता वहां जमा हो गए और ‘प्रियंका गांधी जिंदाबाद’, प्रियंका नहीं ये आंधी है, दूसरी इंदिरा गांधी है’, प्रियंका गांधी आई है, नयी रोशनी लाई है’ के नारे लगाने लगे. वह कांग्रेस मुख्यालय में रुकीं और इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों से पार्टी के स्थानीय नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

प्रियंका गांधी ने कांग्रेस दफ्तर पहुंच कर पत्रकारों से कहा कि वह यहां काफी खुश हैं. साथ ही उन्होंने इस बड़ी जिम्मेदारी को देने के लिए अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी आभार जताया. बता दें कि कांग्रेस मुख्यालय में प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक ही कमरा आवंटित किया गया है. कांग्रेस इससे यह संदेश देने की कोशिश कर रही है कि भले ही प्रियंका गांधी राहुल की बहन हों, मगर पद और कद में वह ज्योतिरादित्य सिंधिया के बराबर ही हैं.  मुलाकात के बाद गोरखपुर के एक स्थानीय कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘प्रियंका जी ने हम लोगों से गोरखपुर और आसपास के इलाकों में पार्टी के संगठन की स्थिति के बारे में पूछा. उन्होंने हमसे कहा कि हम पूरी ताकत से जुट जाएं.’ इससे पहले पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी पार्टी कार्यालय पहुंचकर कार्यभार संभाला. हाल ही में प्रियंका को महासचिव-प्रभारी (पूर्वी उत्तर प्रदेश) और सिंधिया को महासचिव -प्रभारी (पश्चिमी उत्तर प्रदेश) नियुक्त किया गया था.

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...