Breaking News

कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत बोलीं- भाजपा के चुने हुए सांसद दो रुपल्ली के ट्रोल

नई दिल्ली। कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने कहा किभाजपा का कोई भी नेता राहुल गांधी जी या कांग्रेस पार्टी के किसी व्यक्ति का नाम आतंकवादियों के साथ जोड़ने की हिम्मत न करे। राहुल गांधी होना आसान नहीं है- त्याग, बलिदान की भावना और जन सेवा का भाव। भाजपा उन पर कीचड़ उछालने का प्रयास करेगी, तो मुंहतोड़ जवाब मिलेगा और हम सब, ये देश मिलकर जवाब देंगे।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि चुने हुए प्रतिनिधियों की जिम्मेदारी ज्यादा है- सत्य दिखाने की, झूठ का पर्दाफाश करने की, आतंकियों के खिलाफ हमला बोलने की, लेकिन जब प्रधानमंत्री इस देश में शांति के लिए दो शब्द नहीं बोल पाते हैं, तो उनके सांसदों को लगता है- जितना झूठ फैलाओगे, उतना प्रमोशन होगा। मैं कांग्रेस के मंच से यह कहती हूं कि हमें सोशल मीडिया को ज्यादा सेफ बनाना है। हमें महिलाओं के लिए सेफ बनाना है। एक ऐसा मंच जहां हम पॉलिसीज पर अच्छे सुझाव दे सकें।देश के सौहार्दपूर्ण माहौल को भयानक आग में झोंका जा रहा है, नफरत फैलाई जा रही है।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि सवाल यह है कि एक पूर्व सूचना और प्रसारण मंत्री, इन्फॉर्मेशन और ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर के खिलाफ FIR दर्ज हो रही है। फेक न्यूज फैलाने के खिलाफ, जिसका अंदेशा है धार्मिक उन्माद बढ़ाना। एक व्यक्ति जो इस देश का मंत्री रह चुका है, चुना हुआ सांसद है। उनके साथ चुने हुए 2 सांसद, विधायक, क्यों फेक न्यूज फैला रहे हैं, क्यों देश में नफरत की आग भड़का रहे हैं। मोदी जी, आपने इन लोगों को ₹2 का ट्रोल बनाकर क्यों छोड़ दिया है। एक व्यक्ति जो इस देश का मंत्री रह चुका है, चुना हुआ सांसद है। उनके साथ चुने हुए 2 सांसद, विधायक, क्यों फेक न्यूज फैला रहे हैं, क्यों देश में नफरत की आग भड़का रहे हैं।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि सोशल मीडिया पर फेक न्यूज फैलाना, सोशल मीडिया पर फर्जीवाड़ा करना एक बात है, लेकिन सोशल मीडिया का इस्तेमाल अगर आप आतंकियों के साथ मिलकर करेंगे तो वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि देश का इतना सेंसेटिव माहौल है, धर्मांधता के चलते देश में क्या हो रहा है हम देख रहे हैं और आपकी हिम्मत होती है कि आप विपक्ष के प्रमुख नेता राहुल गांधी जी का नाम उसके साथ जोड़कर उनके खिलाफ एक फर्जी वीडियो ट्वीट करेंगे।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि भाजपा जानती है कि नफरत की उनकी राजनीति में राहुल गांधी चट्टान बनकर खड़े हैं। इसलिए भाजपा राहुल गांधी की छवि खराब करने के झूठ का सहारा ले रही है। भाजपाई षड्यंत्रों के खिलाफ देश एकजुटता के साथ लड़ेगा। ऐसे माहौल में प्रधानमंत्री की मौन सहमति नजर आ रही है। सोशल मीडिया का इस्तेमाल इस देश के चुने हुए सांसद, पूर्व मंत्री, विधायक और खुद प्रधानमंत्री जी फर्जीवाड़ा फैलाने के लिए करते हैं। वह अब बर्दाश्त नहीं होगा।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि जयपुर के सांसद और पूर्व मंत्री हिंसा भड़काने की बात करते हैं। झूठ बोलते हैं। सवाल यह है कि आशय क्या है? आपका आशय नफरत भड़काना है, उस नफरत की आग में अपनी रोटियां सेंकना है, लेकिन अब यह नहीं सहा जाएगा। अगर आपने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व या राहुल गांधी जी के खिलाफ इस तरह का दुष्प्रचार किया, तो उसके परिणाम आपको भुगतने पड़ेंगे। क्योंकि आप अगर ₹2 के ट्रोल बनने को तैयार हैं तो जो ₹2 के ट्रोल के साथ होना चाहिए, वही आपके साथ न्यायसंगत कानूनी कार्रवाई होगी। 6 जगह शिकायत और 1 जगह FIR दर्ज हुई है। सवाल यह है कि ऐसा करने पर हमारे समर्थक या हम या विपक्ष क्यों मजबूर हो रहा है?

 
Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...