Breaking News

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का सरकार पर हमला, कहा- चुनाव के बाद बढ़ाई जा रही है महंगाई

अशाेक यादव, लखनऊ। देश समेत पूरे प्रदेश में लगातार बढ़ रही महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता आज सड़क पर उतरे। प्रदेश की राजधानी स्थित कांग्रेस मुख्यालय से शुरू हुआ यह प्रदर्शन में भाजपा सरकार हाय हाय,जब से भाजपा आई है कमरतोड़ महंगाई है जैसे तमाम नारों के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता आगे बढ़ रहे थे , बताया जा रहा था कि बढ़ती महंगाई के मामले को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता राज्यपाल से मिलने जा रहे थे कि इसी बीच कांग्रेस से कुछ कदम की दूरी पर पुलिस ने बैरिकेड लगाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोक लिया।

इस दौरान पुलिस तथा कांग्रेस कर्ताओं के बीच खूब धक्का-मुक्की भी हुई कुछ कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़ कर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे थे कि इसी बीच कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठी भांजनी शुरू कर दी, हालांकि मामला थोड़ी देर बाद शांत हो गया। पुलिस द्वारा हल्का बल प्रयोग करने के चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नाराजगी भी देखी गई।

दरअसल,गुरुवार को काग्रेस ने प्रदर्शन का ऐलान किया था, इसको लेकर सुबह से ही पुलिस अलर्ट थी जैसे ही कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्यालय से निकल कर आगे बढ़ने लगे, पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर पहले उन्हें रोकने की कोशिश की, उसके बाद भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन जारी रहा, प्रदर्शन कर रहे करीब तीन दर्जन कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारी है।

मौके पर पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि बढ़ती महंगाई से जनता परेशान है,उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हमें पूरा अधिकार है कि बढ़ती महंगाई की बात को लेकर हम मुख्यमंत्री तथा राज्यपाल से मिलकर इस समस्या से अवगत कराएं।

इस दौरान पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल कि यदि इजाजत नहीं मिलती है तो क्या करेंगे,उसका जवाब देते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा कि यह कोई पाकिस्तान की सरकार तो नहीं, उन्होंने उम्मीद जताई कि उन्हें मुख्यमंत्री तथा राज्यपाल से मिलने का समय दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद लगातार महंगाई बढ़ रही है। उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यदि भाजपा सरकार में हिम्मत थी तो चुनाव के पहले महंगाई बढ़ाते अब क्यों महंगाई बढ़ा रहे हैं।

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...