Breaking News

कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध आरोपपत्र और फर्जी आपराधिक मामले मोदी सरकार की कुटिल चाल को उजागर करते हैं : रणदीप सिंह सुरजेवाला

नई दिल्ली: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है. कांग्रेस ने शनिवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर अपनी विफलता से ध्यान हटाने के लिए विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर राजनीतिक साजिश रचने का आरोप लगाया. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘राजनीतिक प्रतिशोध, विद्वेष और बदले की भावना ने नरेंद्र मोदी सरकार के साथ खट्टर सरकार को भी अंधा बना दिया है और पूरे देश में कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध मामले दर्ज किए जा रहे हैं.’सुरजेवाला ने यह बयान हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ 1500 करोड़ रुपये के जमीन सौदा मामले में सीबीआई द्वारा आरोपपत्र दाखिल किए जाने के बाद दिया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की एक अदालत में केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा दाखिल आरोपपत्र फर्जी और मनगढ़ंत है.

सुरजेवाला ने कहा, “कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध आरोपपत्र और फर्जी आपराधिक मामले मोदी सरकार की कुटिल चाल को उजागर करते हैं.” भारतीय जनता पार्टी पर जांच एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्षी नेताओं के खिलाफ करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, “यह वास्तविक मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने और देश में भाजपा सरकार की नाकामी को छुपाने के लिए किया जा रहा है.”

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ इसी तरह का आरोपपत्र दाखिल किया था. सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा सीबीआई का इस्तेमाल ‘पिंजरे के तोते’ की तरह कर रही है. उन्होंने कहा, “हम बदला लेने के प्रयास और विद्वेष की भावना के आगे नहीं झुकेंगे.”

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...