Breaking News

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन आज, पीएम ने दी बधाई

लखनऊ: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 19 जून को 48 साल के हो गए हैं और आज वह अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद यह राहुल गांधी का पहला जन्मदिन है. राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर सुबह से ही ढेरों बधाई संदेश मिल रहे हैं. इस मौके पर दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पर कांग्रेस समर्थकों ने जश्न भी मनाया. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राहुल गांधी को उनके जन्मदिन की बधाई दी.

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘ कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.’’

आपको बता दें कि राहुल गांधी 2013 में कांग्रेस के उपाध्यक्ष बने थे और 11 दिसंबर 2017 को उन्हें कांग्रेस का अध्यक्ष चुना गया था. राहुल गांधी से पहले उनकी मां सोनिया गांधी ने 19 सालों तक पार्टी की कमान संभाली हुई थी. बता दें कि पिछले कुछ वक्त में पीएम मोदी और राहुल गांधी ने कई बार एक दूसरे पर तीखे हमले किए हैं.
अब राहुल गांधी और पीएम मोदी दोनों ही 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गए हैं. राहुल गांधी दिल्ली से लेकर दक्षिण भारत की गलियों में सक्रियता से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. माना जा रहा है कि आगामी चुनावों में कांग्रेस राहुल को ही मुख्य चेहरे के रूप में चुनावी मैदान में उतार सकती है.

बता दें, यह पहला मौका है जब राहुल गांधी कांग्रेस कार्यालय में अपना जन्मदिन मनाने वाले हैं. अब तक राहुल अपना जन्मदिन निजी लोगों और कुछ खास दोस्तों के बीच ही मनाते आए हैं.

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...