Breaking News

येदियुरप्पा के इस्तीफे पर बोले राहुल: बीजेपी को कर्नाटक की जनता का समर्थन नहीं है, विपक्ष मिलकर बीजेपी को हराए

लखनऊ: कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा की तरफ से फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित करने से पहले मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद मीडिया के सामने आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। राहुल ने कहा कि बीजेपी ने जनादेश का अपमान किया और लोकतंत्र पर आक्रमण किया है। ऐसे में हम सब मिलकर बीजेपी को मुकाबले में हराएंगे। 

राहुल ने कहा कि बीजेपी को कर्नाटक की जनता का समर्थन नहीं है। ऐसे में हम कर्नाटक की जनता की आवाज की रक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि हम हर प्रदेश में वहां की जनता की आवाज की रक्षा करेंगे। राहुल ने आगे कहा कि भारत में ताकत ही सबकुछ नहीं है। राहुल ने कहा कि घमंड की एक सीमा होती है। ऐसे में बीजेपी और आरएसएस को सबक से सीख लेनी चाहिए।

राहुल ने कहा कि विधायकों को खरीदने की कोशिशें की गई। भारत में जनता सबसे ऊपर है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रगान से पहले येदियुरप्पा निकले।गौरतलब है कि शनिवार 4 बजे सुप्रीम कोर्ट की तरफ से येदियुरप्पा को फ्लोर टेस्ट कर अपना बहुमत साबित करना का समय दिया गया था। लेकिन येदियुरप्पा ने उससे कुछ मिनट पहले ही इस्तीफा दे दिया था।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भारत में ताकत कुछ नहीं है. लोगों की इच्छाशक्ति ही सबकुछ है. हमने जनता को बताया और बीजेपी के अहंकार की सीमा भी गिनाई. इस देश को कैसे चलाया जाना है इसकी एक सीमा है. राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री का मॉडल लोकतांत्रिक नहीं, तानाशाही वाला है.

नरेंद्र मोदी को मैसेज देते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भारत से बड़ा नहीं है. पीएम जनता, सुप्रीम कोर्ट, संसद, विधानसभा से बड़ा नहीं हो सकता. उन्हें ये सोचना बंद करना होगा. उन्हें समझना होगा कि हर संस्थान का सम्मान करना होगा, जिस तरीके से उनकी ट्रेनिंग हुई है मुझे शक है कि संघ किसी को अपने सामने सम्मान देता है.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...