Breaking News

कमलनाथ सरकार पर एक बार फिर छाया संकट, छह मंत्री समेत 17 विधायक बेंगलुरु पहुंचे

लखनऊ। मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार पर एक बार फिर से सियासी संकट के बादल छा गए हैं। बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्या सिंधिया गुट के छह मंत्रियों समेत 17 विधायक बेंगलुरु पहुंचे हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस के लापता विधायक बिसाहूलाल रविवार को भोपाल पहुंचे थे और कमलनाथ से मुलाकात की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु पहुंचने वाले मंत्रियों में इमरती देवी, प्रद्युमन सिंह तोमर, गोविंद सिंह राजपूर और महेन्द्र सिंह सिसोदिया शामिल हैं।

इन मंत्री और विधायकों को बेंगलुरु के आउटस्कर्ट इलाके के रिसॉर्ट में ठहराया गया है। गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ आदिवासी विधायक एवं पूर्व मंत्री बिसाहूलाल सिंह रविवार शाम को भोपाल पहुंचे और मुख्यमंत्री निवास में कमलनाथ से मुलाकात की।

इस मुलाकात के बाद एक फोटो भी सामने आया, जिसमें बिसाहूलाल सिंह, मुख्यमंत्री और अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ दिखायी दिए। अभी दो विधायक हरदीप सिंह डंग और रघुराज कंसाना भी पिछले एक सप्ताह से ‘लापता’ हैं।

डंग ने तो विधानसभा की सदस्यता से अपना त्यागपत्र भी कथित तौर पर भेज दिया है। कमलनाथ से मुलाकात के बाद बिसाहूलाल सिंह ने पत्रकारों से कहा कि वे ‘तीरथ’ करने गए थे। उन्होंने इस बात से भी इंकार किया कि किसी ने उन्हें बंधक बनाया था।

उन्होंने कमलनाथ सरकार के प्रति पूरा समर्थन जताया और कहा कि उन्हें पहले से समर्थन था और आगे भी जारी रहेगा। अलबत्ता उनकी नाराजगी इस बात को लेकर थी, उनके कार्य नहीं हो रहे थे।

उनका लक्ष्य अपने क्षेत्र की जनता की सेवा करना है और उन्हें मुख्यमंत्री की ओर से आश्वासन मिला है कि उनके सभी कार्य पूरे होंगे। श्री सिंह को राज्य सरकार के एक मंत्री बंगलूर से विमान से यहां लाए हैं।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...