Breaking News

ओबीसी का हक कम कर खुशियां मना रही भाजपा, कांग्रेस देगी 27 फीसदी टिकट : कमलनाथ

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) का हक कम कर जश्न मना रही है और कांग्रेस निकाय चुनाव में इस वर्ग को 27 फीसदी टिकट देगी।

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा, ‘बेहद शर्मनाक है कि ओबीसी वर्ग का हक़ कम कर आज भाजपा जश्न व ख़ुशियाँ मना रही है , इसे अपनी जीत बता रही है..? हमारा तो दृढ़ संकल्प है कि हम ओबीसी वर्ग का हक़ कम नही होने देंगे, उनको उनका अधिकार हर हाल में देंगे, आगामी निकाय चुनाव में उन्हें 27 फीसदी टिकट देंगे।

‘ उन्होंने कहा कि ओबीसी वर्ग जानता है कि किसने उसके हित के लिये काम किये, किसने उन्हें आरक्षण दिया, किसने उनके आरक्षण को बढ़ाया। उन्होंने कहा कि ओबीसी वर्ग को ये भी पता है कि किसने उनके बढ़े हुए आरक्षण को साज़िश व षड्यंत्र रच छीनने का प्रयास किया।

उच्चतम न्यायालय द्वारा कल राज्य में पंचायत चुनाव में ओबीसी आरक्षण संबंधित फैसला दिए जाने के बाद से प्रदेश में बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है। सत्तारूढ़ भाजपा फैसले को अपनी जीत बता रही है, वहीं कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा ने ओबीसी वर्ग का हक कम कर दिया है।

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...