Breaking News

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी के मामले में नवनीत कालरा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने कारोबारी नवीन कालरा के रेस्तरां से 500 से अधिक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद होने के मामले में उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

यह संदेह जताया जा रहा है कि कालरा अपने परिवार के साथ दिल्ली से भाग गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऑक्सीजन सांद्रकों की कथित कालाबाजारी और जमाखोरी के संबंध में कालरा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।

पुलिस ने इससे पहले बताया था कि कालरा की तलाश में दिल्ली-एनसीआर और पड़ोसी राज्यों में कई जगह छापेमारी की जा रही है। दक्षिण दिल्ली के खान मार्केट इलाके में स्थित दो रेस्तरां से शुक्रवार को 105 ऑक्सीजन सांद्रक बरामद किए गए थे। इनका मालिक कालरा है। पुलिस ने शनिवार को इस मामले की जांच अपराध शाखा को सौंप दी थी।

दक्षिण दिल्ली में बृहस्पतिवार को कालरा के एक और रेस्तरां तथा फार्महाउस से 419 ऑक्सीजन सांद्रक बरामद किए गए थे। छापेमारी के दौरान चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इन ऑक्सीजन सांद्रकों का आयात एक निजी कंपनी ने चीन से किया था।पुलिस के अनुसार छापेमारी के बाद से कालरा फरार है और उसका मोबाइल फोन भी बंद है।

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...