Breaking News

एसुस ने पटियाला में एक्सक्लूसिव स्टोर को लॉन्च करते हुए पैन इंडिया रिटेल स्ट्रेटेजी को मजबूत किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : देश भर में ब्रांड के रिटेल फुटप्रिंट को मजबूत करने की दिशा में एक कदम और बढ़ाते हुए, ताइवानी टेक जायंट एसुस इंडिया ने आज पटियाला में एक विशेष स्टोर लॉन्च करने की घोषणा की। यह स्टोर इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्प्यूटर हार्डवेयर की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो वीवोबुक, जेनबुक, जेनबुक-फ्लिप, डेस्कटॉप्स और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) लैपटॉप्स जैसे एसुस फ्लैगशिप प्रोडक्ट्स को शामिल करता है। शहर के केंद्र में स्थित, उक्त नया एक्सक्लूसिव प्रीमियम स्टोर 400 वर्ग फुट में फैला हुआ है।
एसुस स्टोर के विस्तार के बारे में बात करते हुए, अर्नोल्ड सु, बिजनेस हेड, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिजनेस ग्रुप, एसुस इंडिया कहते हैं, “हम भारत में अपने रिटेल फुटप्रिंट के विस्तार की घोषणा करते हुए बेहद गर्वित महसूस कर रहे हैं। पंजाब हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। ऐसे में पटियाला में नए ब्रांड स्टोर का शुभारंभ हमारे नवीनतम नवाचार के अनूठे अनुभव के क्षेत्र में महत्वपूर्ण कदम होगा, जो देश के विभिन्न क्षेत्रों में उपभोक्ताओं को सशक्त बनाने की दिशा में अहम् योदगान देगा। स्ट्रेटेजिक रिटेल एक्सपांशन एप्रोच के साथ, हम अपने उपयोगकर्ताओं के लिए और भी अधिक इंटरैक्शन और नए टचपॉइंट्स बनाना जारी रखेंगे।”
पटियाला में स्थापित उक्त नया आउटलेट, शहर में ब्रांड के पहले रिटेल स्टोर की पहचान बना है। स्टोर में उपभोक्ताओं को प्रीमियम अनुभव और सेवा प्रदान करने के लिए इनोवेटिव डेमो जोन्स उपलब्ध कराए गए हैं। ये जोन्स उपभोक्ताओं को सबसे उन्नत और ब्रांड के नवीनतम गेमिंग और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स के साथ ही साथ पीसी, डेस्कटॉप्स और एक्सेसरीज़ की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करेंगे।
रिटेल स्टोर का पता : सीमैक्स टेक्नोलॉजीस, स्को-17/18, आईसीआईसीआई बैंक के पीछे-लीला भवन-पटियाला- 147001

Loading...

Check Also

ओरा फाइन ज्वेलरी ने पुणे में अपने स्टोर का किया भव्य पुनरोद्घाटन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / पुणे : भारत का मशहूर डायमंड ज्वेलरी ब्रांड ओरा ...