Breaking News

एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का हुआ एलान, खतरे में इस खिलाड़ी का करियर

ऑस्ट्रेलिया के सबसे अच्छी औसत वाले सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। उनकी जगह टीम ने अपने स्टार खिलाड़ी और पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को शामिल किया है। मेहमान ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में शुरू होने वाले टेस्ट मैच के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। इंग्लैंड के साथ चल रही पांच मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर हैं और इस लिहाज से सीरीज का चौथा मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम रहने वाला है। 

ऑस्ट्रेलियाई टीमतीसरे टेस्ट में स्मिथ की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलियाई टीम बल्लेबाजी में कमजोर नजर आई थी और रोमांचक मुकाबले में हार गई थी। यही वजह रही कि चोट की वजह से तीसरे टेस्ट से बाहर रहे टीम के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को वापस टीम में शामिल किया गया है। स्टीव की गैरमौजूदगी में लाबुशाने ने शानदार बल्लेबाजी की थी और लगातार अर्धशतक जड़े थे, इसका उन्हें फायदा भी मिला है और उन्हें टीम में बरकरार रखा गया है। वहीं टीम में तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को भी मौका दिया गया है।
ऑस्ट्रेलिया के 12 खिलाड़ी:
डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, मारनस लाबुशाने, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, मैथ्यू वेड, टिम पेन (कप्तान), पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, पीटर सिडल, नाथन लियोन, जोश हेजलवुड

Loading...

Check Also

अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट में छात्र और शिक्षकों का अलग अंदाज़, मालवांचल यूनिवर्सिटी में 4 अप्रैल को फाइनल मुकाबले

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इंदौर : मालवांचल यूनिवर्सिटी द्वारा अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन किया ...