Breaking News

एक बार फिर बढे पेट्रोल और डीजल के दाम,जानें कहा क्या है आज की कीमत !

लखनऊ : एक दिन की राहत के बाद एक बार फिर पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़त दर्ज की गई है. पेट्रोल में 14 पैसे तो डीजल में 13 पैसे तक का इजाफा देखा जा रहा है. देश की राजधानी दिल्‍ली में पेट्रोल 83 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 74.24 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है.मुंबई की बात करें तो यहां पर हालात और भी ज्‍यादा खराब होते जा रहे हैं. मुंबई में पेट्रोल 13 पैसों की बढ़त के साथ 90.35 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है जबकि डीजल 78.82 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. पिछले दो दिनों की बात करें तो मुंबई में पेट्रोल के दाम 90.22 रुपये प्रति लीटर और डीज़ल 78.69 रुपये प्रति लीटर था.
कोलकाता के लोग भी पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को लेकर परेशान हैं. कोलकाता में पेट्रोल 84.82 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल में 76.09 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है. चेन्‍नई में पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी दर्ज की गई है. चेन्‍नई में पेट्रोल 86.28 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 78.49 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.
अपने शहर की तेल की कीमत जानने के लिए आप iocl.com पर जा सकते हैं. वहां सभी शहरों के कोड दिए गए हैं. जिन्हें 92249 या 92249 पर मेसेज कर अपने यहां की कीमत फोन पर ही जानी जा सकती हैं

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...