Breaking News

एंजेलो मैथ्यूज को मिला ‘आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड’, कहा- मैं बेहद खुश हूं

नई दिल्ली। श्रीलंका के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज को मई महीने का आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड मिला है। वह इस अवार्ड को जीतने वाले पहले श्रीलंकाई खिलाड़ी बन गए हैं। एंजेलो मैथ्यूज बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

एंजेलो मैथ्यूज ने तीन पारियों में 172 की औसत से 344 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ नाबाद 145 और 199 रनों की दमदार पारी भी खेली। उन्होंने श्रीलंका को सीरीज में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। क्रिकेट में रोमांच का तड़का डालने के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) हर महीने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले पुरुष और महिला क्रिकेटरों को यह अवॉर्ड देता है।

प्लेयर ऑफ द मंथ चुने जाने पर मैथ्यूज ने कहा, “मैं आईसीसी मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ बनकर बेहद खुश हूं। साथ ही मैं इस अवार्ड के लिए असिथा फर्नांडो समेत मुशफिकुर रहीम को उनके शानदार प्रदर्शन पर बधाई देना चाहता हूं। “मुझे ये अवार्ड मिला में इसके लिए आभारी हूं और में चाहता हूं की आगे भी मेरे साथी खिलाड़ी और स्टाफ मेरे ऊपर ऐसे ही विश्वास बनाए रखें। बता दें कि, एंजेलो मैथ्यूज ने अब तक 96 टेस्ट मुकाबले खेलने हैं। इस दौरान जिसमें उनके बल्ले से 6776 रन निकले हैं।

Loading...

Check Also

बाबूराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप – 2023 का शुभारंभ………..

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : बाबराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय ...