Breaking News

उदयपुर जा रहे फ्रांस के दो टूरिस्ट सड़क हादसे का हुए शिकार, सरकारी बस ने मारी टक्कर दोनों घायल

उदयपुर: राजस्थान में फ्रांस के दो पर्यटक सड़क हादसे का शिकार हो गए. बाइक पर जा रहे दोनों पर्यटकों को राजस्थान राज्य परिवहन की बस ने पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना में दोनों घायल हो गए हैं और इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिरोही के एसपी केएम मीना ने कहा कि दोनों उदयपुर जा रहे थे. उन्हें मामूली चोटें आई हैं. दोनों का इलाज जारी है. इसी महीने की शुरुआत में यूपी के आगरा के एत्मादपुर के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर एक बस 30 फुट गहरे झरने में गिर गई थी, जिससे 29 लोग मारे गए थे.

हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए थे. यह बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी और एक्सप्रेसवे पर रेलिंग तोड़ते हुए नाले में जा गिरी. मरने वालों में एक बच्ची भी थी. एक चश्मदीद ने बताया था कि यूपी परिवहन की अवध डिपो की बस लखनऊ के आलमबाग बस स्टैंड से लोगों को लेकर दिल्ली जा रही थी. 3.30 बजे यह यमुना एक्सप्रेस वे पहुंची, जिस पर कुछ किलोमीटर चलते ही ड्राइवर को नींद आ गई और बस पर उसका कंट्रोल खो गया. इसके बाद वह 30 फुट गहरे नाले में गिर गई. जब यह हादसा हुआ तो बस में मौजूद लोग सो रहे थे. इसलिए किसी को चीखने का मौका तक न मिला.

एक शख्स ने हादसे के वक्त धमाके जैसी आवाज सुनी, जिसके बारे में उसने अन्य लोगों को बताया. इसके बाद ग्रामीणों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. वहीं बीते शनिवार को जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गई और चार घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि बनिहाल इलाके में उखरियाल संपर्क मार्ग के पास ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया, जिस कारण टैक्सी गहरी खाई में गिर गई. सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां तीन को मृत घोषित कर दिया.

Loading...

Check Also

भाजपा सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है, अब संविधान बदलने की कोशिश कर रही है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, रसूलाबाद / बेला / कन्नौज लोकसभा क्षेत्र : समाजवादी पार्टी के ...