Breaking News

उत्‍तर प्रदेश में 12 आईपीएस अफसरों के तबादले

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में मंगलवार देर रात को सरकार ने पुलिस महकमे में बड़े पैमाने पर फेरबदल किए हैं। एक साथ 12 आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर किए गए हैं। जिन अधिकारियों को ट्रांसफर किया गया है। उनमें कानपुर और आगरा रेंज के आईजी भी शामिल हैं।योगेश सिंह को सेनानायक 25वीं वाहिनी पीएसी रायबरेली बनाया गया है।

अरविंद भूषण पांडेय को एसपी टेक्निकल सर्विसेस बनाया गया है। संजय सिंह को सेनानायक द्वितीय वाहिनी पीएसी सीतापुर भेजा गया है। गौतमबुद्ध नगर में तैनात कल्पना सक्सेना को सेनानायक 47वीं वाहिनी पीएसी गाज़ियाबाद बनाया गया है। राहुल यादवेन्दु को एसपी पुलिस मुख्यालय बनाया गया है।

राजेश कुमार सक्सेना को सेनानायक 8वीं वाहिनी पीएसी बरेली बनाया गया है। भारती सिंह को सेनानायक 49वीं वाहिनी पीएसी गौतमबुद्धनगर बनाया गया है। विकास कुमार वैद्य को सेनानायक 37वीं वाहिनी पीएसी कानपुर नगर बनाया गया है। एडीजी (कार्मिक) राजकुमार ने सभी आईपीएसअधिकारियों के तबादले के आदेश मंगलवार देर रात जारी किए हैं।

पिछले कुछ दिनों से यूपी में लगातार आईपीएस अफसरों के तबादले हो रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में भी कुछ अफसरों के तबादले हुए थे। हालांकि पिछले एक महीने में यूपी में कई आईएएस अफसरों के भी तबादले हुए हैं। इसके साथ ही रायबरेली, बहराइच और गोंडा समेत कई जिलों के 66 वरिष्ठ पीसीएस अफसरों के तबादले भी हाल ही में हुए थे।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...