Breaking News

यूपीएमआरसी ने भगवान विश्वकर्मा से की परिवहन क्रांति की कामना

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (यूपीएमआरसी) ने ट्रांसपोर्ट नगर स्थित मेट्रो डिपो में विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर आज भगवान विश्वकर्मा की विधिवत अराधना की।

आज विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भगवान विश्वकर्मा की अर्चना कर प्रदेश में चल रही विभिन्न मेट्रो परियोजनाओं के समय से पूरा होने तथा प्रदेश में परिवहन क्रांति लाने की कामना की।

इस अवसर पर बात करते हुए कुमार केशव, प्रबंध निदेशक, उत्तर प्रदेश मेट्रो ने कहा कि, “हमने लखनऊ मेट्रो परियोजना का निर्माण रिकॉर्ड समय में किया है जिससे लखनऊ के लोगों को समय से लखनऊ मेट्रो सेवाएं मिल सके। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम कानपुर और आगरा मेट्रो परियोजनाओं के लिए एक ही विश्व स्तरीय बुनियादी ढाँचा विकसित करेंगे। उत्तर प्रदेश मेट्रो टीम सभी आधुनिक सुविधाओं और अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के साथ जनता को सर्वश्रेष्ठ मास रैपिड ट्रांजिट सिस्टम प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

हम शहरी आबादी के लिए बड़े पैमाने पर आवागमन के समकालीन तरीके को तेजी से बदल रहे हैं।”

इस अवसर पर सुशील कुमार, निदेशक संचालन, स्वदेश कुमार सिंह, महाप्रबंधक संचालन, अवनीश गोयल, उप महाप्रबंधक रोलिंग स्टॉक एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी तथा कर्मचारी मौजूद रहे।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...