Breaking News

आजमगढ़ उपचुनाव में बोले सीएम योगी- हम विकास की बात करते हैं, वो वंशवाद की…

अशाेक यादव, लखनऊ। भाजपा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ के समर्थन में आजमगढ़ में जनसभा करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला किया है। सीएम योगी ने कहा कि आजमगढ़ को समाजवादी सरकार ने आतंकगढ़ बना दिया था। अब आपके पास आर्यमगढ़ बनाने की प्रक्रिया के साथ जुड़ने का अवसर आया है। चूकिएगा मत!’ सीएम योगी ने परिवारवाद पर हमला करते हुये कहा कि हम विकास की बात करते हैं, वो वंशवाद की।

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि धोखा देना समाजवादियों की पुरानी आदत है। बता दें, आजमगढ़ से भाजपा ने एक बार दिनेश लाल यादव निरहुआ को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं सपा से धर्मेन्द्र यादव तो बसपा से गुड्डू जमाली ताल ठोक रहे हैं। आजमगढ़ उपचुनाव में रविवार को पहली बार सीएम योगी प्रचार के लिए पहुंचे। योगी ने यहां 2 रैलियां की।

हम विकास, वो वंशवाद की बात करते हैं

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आजमगढ़ को आतंकगढ़ बनने से बचा लीजिए। इस बार निरहुआ को सांसद बना दीजिए। योगी ने कहा कि ये भाजपा की सरकार है। हम विकास की बात करते हैं, वो वंशवाद की बात करते हैं। उनके एजेंडे में खुद का विकास है। इन पार्टियों के नेता विकास के बाधक थे। हमनें बाधाएं दूर की। वो अखिलेश ही थे, जिन्होंने कोविड टीका को मोदी का टीका बोला था। उन्हें जनता की फिक्र नहीं है।

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...