Breaking News

असदुद्दीन ओवैसी ने CM योगी आदित्यनाथ के द्वारा दिए गए बयान पर किया पलटवार

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार किया है। ओवैसी ने हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ये मुल्क आपका है, मेरा नहीं है? क्या भाजपा के खिलाफ बोलना, मोदी के खिलाफ बोलना, उसकी पॉलिसी की आलोचना करना, आरएसएस के खिलाफ बोलना, योगा पर बोलना, तो क्या मुल्क से भगा देंगे। ओवैसी ने योगी पर हमलावर होते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैदराबाद में टपक गए। योगी जी कह रहे हैं कि अगर तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनेगी तो असदउद्दीन ओवैसी को भगा देंगे।

जिस तरह निजाम को भगाए थे। उन्होंने कहा कि मैं इनसे पूछ रहा हूं कि तुम कब से भगाने की बात करने लगे हो। ओवैसी ने योगी पर तंज कसते हुए कहा कि आप तारीख तो जानते नहीं है और आप इतिहास में बिल्कुल जीरो हो। अगर आपको पढ़ नहीं आता तो पढ़ने वाले से पूछ लो। अगर आप पढ़ते तो आपको जानकारी जरूर होती कि निजाम हैदराबाद छोड़ कर नहीं गए। उन्हें यहां का राज प्रमुख बनाया गया था। जिस समय चीन के साथ युद्ध हुआ तो निजाम ने अपना सोना बेच दिया था। औवेसी यहां पर ही नहीं रूके उन्होंने योगी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि इनके निर्वाचन क्षेत्र में हर वर्ष 150 बच्चे इंसेफ्लाइटिस से मरते हैं। योगी जी बच्चे मर रहे हैं। योगी जी तुम्हारे गोरखपुर के दवाखानों में ऑक्सीजन नहीं होती है। क्या तुम्हे वहां की कोई फिक्र नहीं, और यहां पर आकर आप नफरत की दीवार खड़ी करने की बात कर रहे हो।

सीएम योगी ने दिया था ये बयान..
तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए हैदराबाद पहुंचे सीएम योगी ने तंदूर की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनती है तो निजाम की तरह ही असदउद्दीन औवेसी की हैदराबाद छोड़कर भागना पड़ेगा।

Loading...

Check Also

चार चरणों के चुनाव में भाजपा चारों खाने चित हो गयी है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...