Breaking News

अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे संजय मांजरेकर, भड़के रवींद्र जडेजा, कहा- खिलाड़ि‍यों का सम्‍मान करना सीखिये

टीम इंडिया के पूर्व बल्‍लेबाज संजय मांजरेकर अपने बयानों को लेकर विवादों के केंद्र में रहे हैं. संजय मांजरेकर ने हाल ही में वर्ल्‍डकप 2019 में भारतीय टीम के सदस्‍य रवींद्र जडेजा को लेकर ऐसी बात कही जो जड्डू को रास नहीं आई. फिर क्‍या था, ‘सर जडेजा’ ने दोटूक अंदाज में मांजरेकर को खिलाड़ि‍यों का सम्‍मान करने की सलाह दे डाली. जडेजा ने ट्वीट करके संजय मांजरेकर को दिए जवाब में मांजरेकर से यह भी कहा-मैंने आपसे दोगुने मैच खेले हैं और अभी भी खेल रहा हूं.

आपको खिलाड़ि‍यों का सम्‍मान करना आना चाहिए. यह विवाद उस समय शुरू हुआ जब मांजरेकर ने हाल ही में कहा था कि वह भारतीय टीम में विशेषज्ञ बल्लेबाज और गेंदबाजों को अनियमित बल्लेबाजों-गेंदबाजों के ऊपर तरजीह देते. आईसीसी वर्ल्‍डकप-2019 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले मांजरेकर ने कहा था कि वह इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद भी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को अगले मैच में जगह देते.

मांजरेकर ने यह बात उस सवाल के जवाब में कही, जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या चहल और कुलदीप के खराब प्रदर्शन के बाद टीम को रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया जाना चाहिए? मांजरेकर के इस जवाब पर प्रतिक्रिया जताने में जडेजा ने देर नहीं लगाई. उन्‍होंने इस पर मांजरेकर से खिलाड़ियों का सम्मान करने को कहा. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, “मैंने आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अभी भी खेल रहा हूं. जिन्होंने कुछ हासिल किया है उसका सम्मान करना सीखिए. मैंने आपके मुंह की बीमारी के बारे में काफी कुछ सुना है.” मांजरेकर ने इस पर कहा था, “मैं अनियमित खिलाड़ियों का बड़ा प्रशंसक नहीं हूं जो जडेजा अपने वनडे करियर में इस समय हैं. टेस्ट मैचों में वह विशुद्ध गेंदबाज हैं लेकिन वनडे में मैं उनके स्थान पर बल्लेबाज या गेंदबाज चुनूंगा.”

Loading...

Check Also

बाबूराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप – 2023 का शुभारंभ………..

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : बाबराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय ...