Breaking News

अखिलेश ने भाजपा को दिया एक और झटका, रीता बहुगुणा जोशी के बेटे ने थामा सपा का दामन

PTI24-08-2020_000073B

अशाेक यादव, लखनऊ। जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। आजमगढ़ की गोपालपुर विधानसभा सीट से सपा की एक चुनावी जनसभा के दौरान बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के पुत्र महंक जोशी ने सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मंच से इसका एलान किया है। पूर्व बीजेपी नेता और मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद बीजेपी को एक और तगड़ा झटका लगा है।

इस मौके पर बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए मंच से अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग गर्मी निकालने की बात कह रहे थे। वो छठे चरण के बाद ठंडे पड़ गए हैं। उनके घरों से पार्टी के झंडे उतर गए हैं। छठे चरण में सपा ने बीजेपी के छक्के छुड़ा दिए हैं। बाबा मुख्यमंत्री को छह चरण के मतदान के बाद अब नींद ही नहीं आ रही है।

बता दें कि सपा ने बीजेपी में बड़ी सेंघ लगाई है। पहले स्वामी प्रसाद मौर्य को बीजेपी से अलग किया उसके बाद मयंक को भी बीजेपी से अलग कर दिया। गौरतलब है कि स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा जहां अब भी बीजेपी से सांसद हैं तो वहीं महंक जोशी की मां रीता बहुगुणा जोशी अब भी बीजेपी में हैं। ऐसे में सपा की तरफ से बीजेपी के लिए ये बड़ा झटका माना जा रहा है। बता दें कि बीजेपी ने मयंक जोशी को टिकट नहीं दिया था जिसकी वजह से वो पार्टी से नाराज चल रहे थे।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...