Breaking News

अखिलेश अपने व्यवहार में परिवर्तन नहीं करेंगे तबतक परिणाम अनुकूल नहीं आएंगे: राज्यसभा सांसद सुखराम यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। सपा गठबंधन के साथी ओपी राजभर के बाद अब अब सपा के राज्यसभा सांसद सुखराम यादव ने पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए बड़ा बयान दिया है। सुखराम सिंह यादव ने अखिलेश यादव को नसीहत देते हुये कहा कि सपा मुखिया को अपने परिवार के साथ तालमेल बनाकर चलना होगा। जब तक वो नेताजी (मुलायम सिंह यादव), शिवपाल यादव और रामगोपाल यादव के साथ तालमेल बनाकर नहीं चलते तब तक उनको ऐसे ही परिणाम देखने को मिलेंगे।

सपा सांसद सुखराम यादव ने सुभासपा अध्यक्ष के बयान को लेकर कहा कि, ओम प्रकाश राजभर कभी कभी ठीक बोलते हैं लेकिन कभी ज्यादा बोलते हैं। उन्होंने ओम प्रकाश राजभर के बयान का सपोर्ट करते हुए कहा कि उन्होंने ठीक ही कहा है कि अखिलेश को समीक्षा करनी चाहिए। जब तक अखिलेश अपने व्यवहार में परिवर्तन नहीं करेंगे तबतक परिणाम अनुकूल नहीं आएंगे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विधानसभा और लोकसभा मिलाकर हम चार चुनाव हार चुके हैं। उनको सबसे बात करके आगे बढ़ना होगा। उन्होंने कहा कि सीएम योगी और पीएम मोदी के नेतृत्व में आज भाजपा बहुत बेहतर कार्य कर रही है। बता दें कि लोकसभा उपचुनाव में हार के बाद सपा के गठबंधन साथी ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने हार के बाद अखिलेश यादव पर तीखी टिप्पणी की है. हार के बाद अखिलेश पर कई सवाल उठ रहे हैं।

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...