Breaking News

अक्षय कुमार स्टारर ‘गोल्ड (Gold)’ ने Box Office पर BOLD Collection कर ‘सत्यमेव जयते’ को पीछे किया

गोल्ड’ ने अपने पहले वीकएंड (5 दिन) पर 70 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है.दूसरे दिन 8 करोड़, तीसरे दिन 10 करोड़ और चौथे दिन 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

लखनऊ-नई दिल्ली: 15 अगस्त का वीकएंड ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ‘गोल्ड (Gold)’ के लिए मुनाफे का सौदा साबित हुआ. अक्षय कुमार की स्पोर्ट्स बायोपिक को 5 दिन का लंबा वीकएंड मिला. दर्शकों को यह फिल्म पसंद आई और इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर डाली. रविवार को भी फिल्म ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करते हुए 16 करोड़ रुपये बटोरे. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, ‘गोल्ड’ ने अपने पहले वीकएंड (5 दिन) पर 70 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है. मालूम हो कि, ‘गोल्ड’ ने पहले दिन 25.25 करोड़, दूसरे दिन 8 करोड़, तीसरे दिन 10 करोड़ और चौथे दिन 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.
स्वतंत्रता दिवस को ‘गोल्ड’ के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate)’ रिलीज हुई. ‘गोल्ड’ के मुकाबले ‘सत्यमेव जयते’ को कम दर्शक मिले. बावजूद इसके पहले वीकएंड पर जॉन की फिल्म ने 50 करोड़ रुपये का कारोबार किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, ‘सत्यमेव जयते’ ने रविवार को 10 करोड़ रुपये बटोरे. 5 दिनों में ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ ने मिलकर 120 करोड़ रुपये का ताबड़तोड़ कलेक्शन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कर डाला है.
बता दें, अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ को साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है, जबकि ‘सत्यमेव जयते’ 5वीं पोजिशन पर है. ‘बागी-2’ को पछाड़ ‘गोल्ड’ ने लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर कब्जा किया. ‘गोल्ड’ ने पहले दिन 25.25 करोड़ जबकि ‘सत्यमेव जयते’ ने 20.52 करोड़ रुपये कमाए थे.
बता दें, ‘गोल्ड’ एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म से मौनी रॉय अपना डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में अमित साध, विनीत कुमार सिंह, कुणाल कपूर अहम किरदार में दिखेंगे.

 

Loading...

Check Also

शेमारू टीवी और शेमारू उमंग के कलाकारों ने ‘मदर्स डे’ की साझा कीं कुछ खास बातें

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : माँ और बच्चे का रिश्ता दुनिया में सबसे अनमोल होता ...