Breaking News

महानायक अमिताभ व अभिषेक बच्चन कोरोना पाॅजिटिव, नानावटी अस्पताल में भर्ती

अशाेेेक यादव, लखनऊ। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन की कोरोना वायरस रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद दोनों लोगों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई हैै। 11 जुलाई को अभिषेक ने बच्चन अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इस बात का जानकारी दी। साथ ही अभिषेक ने फैंस से रिक्वेस्ट की कि घबराएं ना।

अभिषेक बच्चन से पहले अमिताभ के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। अभिताभ ने खुद अपने आधिकतारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

मुझे हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया है। हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ के टेस्ट करवाए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स आने का इंतजार है। बीते 10 दिनों में जो लोग में मुझ मिले हैं। उनके मेरी रिक्वेस्ट है कि वो भी अपने कोविड टेस्ट करवा लें’।

अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा ‘मेरे और मेरे पिता, दोनों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। हम दोनों को ही कोरोना वायरस के हल्के लक्षण थे। जिसके बाद हमें हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया।

हमने सभी अथॉरिटीज को इस बारे में सूचना दे दी है। हमारे परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस टेस्ट करवाया जा रहा है। मैं आप सभी से ये रिक्वेस्ट करता हूं कि आप लोग घबराएं ना और शांति बनाए रखें। थैंक्यू’।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट कराया गया। जहां तीनों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद उनके पूरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट करवाया गया, जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आई है. ये परिवार और फैन्स के लिए खुशी की बात है. हालांकि अभी भी बाकी घरवालों और घर के स्टाफ के टेस्ट रिजल्ट का आना बाकी है।

अमिताभ और अभिषेक बच्चन की तबीयत के बारे में महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने जानकारी देते हुए कहा कि दोनों की सेहत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन में हल्के लक्षण हैं।

कोविड-19 के रैपिड एंटीजेन टेस्ट में दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और दोनों को नानावटी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। अमिताभ बच्चन की सेहत स्थिर है।

अपने फैंस को एक ट्वीट कर अमिताभ बच्चन ने सूचित भी किया है कि चिंता की कोई बात नहीं है। बच्चन परिवार के अन्य लोगों का भी टेस्ट कराया गया है। पिछले 10 दिन में अमिताभ बच्चन के संपर्क में जितने लोग आए हैं, उन्होंने सबसे कोविड टेस्ट कराने की अपील की है।

बता दें कि शनिवार रात 10 बजे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी निजी गाड़ी से अस्पताल पहुंचे। दोनों एंबुलेंस से नहीं आए। दोनों ने अस्पताल में खुद को भर्ती कराया। दोनों का आरटी पीसीआर टेस्ट कराया गया। जांच की रिपोर्ट 24 घंटे में आएगी।

बीएमसी के मुताबिक रैपिड एंटीजेन टेस्ट में किसी की रिपोर्ट निगेटिव आती है तो यह अच्छी बात है। लेकिन पॉजिटिव आने पर इसकी पुष्टि के लिए आरटी पीसीआर कोविड-19 टेस्ट कराया जाता है। बीएमसी ने मुंबई में यही नियम लागू किया है जिसके तहत लोगों की जांच कराई जा रही है।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...