Breaking News

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 लड़कियों समेत 24 लोगों को किया गया गिरफ्तार

हरियाणा: गुरुग्राम पुलिस ने शहर के हाई प्रोफाइल एरिया सुशांत लोक-3 से एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है. पुलिस ने मौके से 24 युवक-युवतियों को भी गिरफ्तार किया. पुलिस को पिछले काफी समय से यहां सेक्स रैकेट चलाए जाने की शिकायत मिल रही थी. इसके बाद पुलिस ने मौका देख छाप मार कर कार्रवाई की और यहां से 18 युवक और 6 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को जानकारी मिली थी कि राजीव यादव नाम के शख्स ने सुशांत लोक-3 में कोठी नंबर 160 ए लीज पर ले रखी है और वह यहां सैक्स रैकेट चला रहा है.

पुलिस ने यहां से हरीश और गुरमीत नाम के दो अन्य शख्स को भी गिरफ्तार किया है, जो ग्राहकों और लड़कियों का इंतजाम करते थे. पुलिस के प्रवक्ता शमशेर सिंह ने बताया कि हरियाणा पुलिस की दुर्गा शक्ति रैपिड एक्शन फोर्स एवं सेक्टर-56 थाने की टीम ने संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की. उन्हें एक इमारत में सेक्स रैकेट से जुड़ी गतिविधियां होने की सूचना मिली थी. सिंह ने बताया, ”एक पड़ोसी ने इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद दुर्गा शक्ति एवं सेक्टर-56 थाने की एक संयुक्त टीम ने छापेमारी कर इन लोगों को गिरफ्तार किया.” पुलिस की तरफ से सभी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

साथ ही आरोपी राजीव , गुरमीत, औऱ हरीश के खिलाफ सेक्स रैकेट को चलाने के मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस की कहना है कि यहां सभी लड़कियां दिल्ली से लाई जातीं थी. हरीश फोन पर ग्राहकों के साथ डील करता था. शनिवार की शाम स्पेशल पार्टी रखी गई थी. यही नहीं किसी को कोई शक न हो इसलिए हाईप्रोफाइल एरिया को चुना गया और इस कोठी को लिया गया. इस कोठी को किराये पर गेस्ट हाउस के रुप में चलाने के लिए लिया हुआ था. पुलिस को शक है इसमें और भी लोग शामिल हो सकते हैं. यही वजह की मामले की जांच की जा रही है.

Loading...

Check Also

भाजपा सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है, अब संविधान बदलने की कोशिश कर रही है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, रसूलाबाद / बेला / कन्नौज लोकसभा क्षेत्र : समाजवादी पार्टी के ...