Breaking News

हाईटेंशन लाइन का तार टूटा, मजदूर झुलसा

 

लखनऊ।

निगोहां थाना क्षेत्र के दयालपुर गांव में गुजरी हाईटेंशन लाइन का जर्जर तार टूट कर पैदल जा रहे एक मजदूर पर जा गिरा जिसमें मजदूर बुरी तरह से झुलस गया। ग्रामीणों और ग्राम प्रधान ने विधुत विभाग को सूचना कर विधुत सप्लाई को बंद कराया और निगोहां पुलिस के साथ-साथ 108 पर फोन कर एम्बुलेंस को सूचना दी।

लेकिन काफी देर तक एम्बुलेंस के न आने के बाद प्रधानपति ने उसे अपनी कार से सीएचसी अस्पताल लेकर पहुंचे। दयालपुर प्रधानपति सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उनके गांव से गोंडियन खेड़ा के लिए गुजरी हाइटेंशन लाइन के तार पिछले कई वर्षों से काफी जर्जर हैं।

गुरुवार दोपहर इन्ही जर्जर तारों के नीचे से गुजर रहे गांव के रहने वाले मजदूर पुर्नवासी (55) पर अचानक लाइन का तार टूट कर आ गिरा। ग्रामीणों और ग्राम प्रधान ने विधुत विभाग को सूचना कर विधुत सप्लाई को बंद कराया।

जिसके बाद ही उनके द्वारा निगोहां पुलिस के साथ-साथ 108 नंबर डायल कर एम्बुलेंस को सूचना दी, लेकिन काफी देर तक एम्बुलेंस के न आने के बाद प्रधानपति ने उसे अपनी कार से सीएचसी अस्पताल लेकर पहुंचे।

इस बाबत निगोहां सब स्टेशन के जेई आशुतोष ने बताया कि सूचना मिली थी मौके पर टीम के साथ मैं भी गया था। तार टूट गया था जिसे जुड़वा कर सप्लाई चालू कर दी गयी है।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...