Breaking News

हाईकोर्ट के फैसले पर सीएम योगी की प्रतिक्रिया, 23 करोड़ जनता के हित में लेंगे निर्णय

लखनऊ। सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान लखनऊ में उपद्रव भड़काने के आरोपियों के पोस्टर लगवाने पर हाईकोर्ट के निर्देश पर प्रतिक्रिया में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सरकार इस निर्देश का अध्ययन करा रही है। प्रदेश की 23 करोड़ जनता के हित में जो कुछ करना चाहिए वो किया जाएगा।

गोरखनाथ मंदिर में मीडिया कर्मियों से होली मिलन के दौरान अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी। इस बातचीत में मुख्यमंत्री ने कई विषयों पर खुलकर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ और अराजकता फैलाने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी।

फुल प्रूफ बनेगा ड्रेनेज सिस्टम 
शहर में साफ-सफाई और नागरिक सुविधाओं पर विस्तार से अपनी बात रखते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने नगर निगम और गोरखपुर विकास प्राधिकरण को ऐसा ड्रेनेज सिस्टम बनाने का निर्देश दिया है कि चाहे 10 दिन लगातार बारिश हो कहीं भी जलजमाव की स्थिति न आए। उन्होंने कहा कि इस दिशा में काम चल रहा है। सर्वे का काम पूरा हो चुका है।

होली की शुभकामनाएं दीं
मुख्यमंत्री ने प्रदेश और देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि होली भारत की सनातन परम्परा का प्रमुख पर्व है। सामाजिक समता, सौहार्द एवं उल्लास का प्रतीक यह पर्व सम्पूर्ण समाज एवं प्रदेशवासियों के लिए मंगलमय हो।

सार्वजनिक समारोह से दूर रहेंगे सीएम 
कोरोना वायरस को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि वह इस वर्ष होली मिलन के सार्वजनिक समारोहों से दूर रहेंगे। इसी वजह से वह इस वर्ष भगवान नरसिंह की शोभायात्रा में भी नहीं जाएंगे।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...