Breaking News

हर्षवर्धन राणे ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा, इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

बाॅलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे इन दिनों किम शर्मा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल होती रहती हैं। वहीं हाल ही में अब हर्षवर्धन ने खुद किम के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि जी हां, ये सच है मैं रिलेशनशिप में हूं लेकिन ये मेरी बहुत पर्सनल चीज है। उन्होंने कहा कि वो एक खुले सोच वाले इंसान हैं और कभी भी कोई चीज नहीं छिपाते। किम के बारे में बात करते हुए हर्षवर्धन ने कहा कि वो बहुत सपोर्टवि है। उन्होंने मेरी हालिया रिलीज फिल्म पलटन भी देखी।

किम को मेरी फिल्म और उनका काम काफी पसंद आया। किम पहले क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ रिलेशनशिप में थी। 4 साल एख दूसरे को डेट करने के बाद साल 2007 में इनका ब्रेकअप हुआ। युवराज के साथ ब्रेकअप के बाद किम का नाम कार्लोस मार्टिन से जुड़ा इसके बाद दोनों की सगाई की खबर भी आई लेकिन रहस्यमयी वजहों से ये सगाई टूट गई। फिर से एक बार किम शर्मा को केन्या के बिजनेसमैन अली पुंजानी से प्यार हुआ। बता दें कि किम और हर्षवर्धन को अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हर्षवर्धन हाल ही में डायरेक्टर जेपी दत्ता की पलटन में अहम किरदार निभाते नजर आए थे।

फिल्म पलटन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा पाई लेकिन लोगों ने हर्षवर्धन की एक्टिंग को काफी पसंद किया। वहीं किम की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म हिट साबित हुई और किम नाम बनाने में कामयाब रहीं। इस फिल्म का अलावा किम ने टॉम डिक और हैरी, मनी है तो हनी है, और नहले पे दहला जैसी कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...